MS Dhoni Atharva First Look: महेन्द्र सिंह धोनी का ‘महादेव’ जैसा अंदाज

MS Dhoni Atharva First Look: Mahendra Singh Dhoni का ‘महादेव’ जैसा अंदाज, ‘AtharvaThe Origin‘ Teaser में जटाएं देख फैन्स बेहाल

Indian cricket के पूर्व captain Mahendra Singh Dhoni (MS Dhoni) ने Graphic novel ‘अथर्व: द ओरिजिन’ (Atharva: The Origin) का Teaser Release किया है। इसमें MS Dhoni Mahadev वाले अंदाज में दिख रहे हैं, जिनके सिर पर जटाएं हैं और गले में मालाएं लिपटी हैं। पहली बार Cricket मैदान की जगह Dhoni Screen पर भी अपने Superheros वाले किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका Teaser Dhoni ने खुद Share किया है और यह Fans का दिल जीत रहा है।

जी हां, Cricket के धुरंधर एम.एस Dhoni ग्लैमर की दुनिया में अपनी नई पारी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। Dhoni जल्द ही एक Graphic novel में नज़र आने वाले हैं, जिसका First Look उन्होंने Fans से Share किया है। Fans धोनी को अब उनके animated अवातर में देख सकेंगे। यह पौराणिक Science Fiction Web Series है, जो Dhoni Entertainment ही लेकर आ रहा है। यहां बता दें कि धोनी एंटरटेनमेंट की Managing Director of Cricketer. की Wife Sakshi Dhoni हैं। Sakshi ने इसे thrilling series बताया है।

 

Atharva

 

Dhoni ने ‘Atharva’ का यह Teaser अपने Facebook पर Share किया है और इस Graphic novel के इस Teaser को देख Dhoni के Fans की खुशियों का ठिकाना नहीं है। अब उन्हें इस Noval के release होने का बेसब्री से इंतजार है।

इस animated teaser में Dhoni किसी शूरवीर की तरह दुष्टों और राक्षसों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस झलक में उनका रूद्र रूप साफ नजर आ रहा है और यही अंदाज उनके Fans को कायल भी कर रहा है। इस Graphic novel का निर्माण विरजू स्टूडियोज और मिडास  डील्स Private Limited ने मिलकर किया है।

इस Video की शुरुआत में Dhoni कहते नजर आ रहे हैं, ‘Graphic novel Atharva का First Look Lunch करते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है। ऐसा लग रहा है कि International Cricket से साल 2019 में Retire हो चुके Dhoni अपने नए अवतार को Explorer करने में जुटे थे और ‘Atharva’ उनमें से एक है। बताया जा रहा है कि Author Ramesh Thamilmani के इस पौराणिक Superhero Novel पर पिछले काफी समय से काम चल रहा था।

इसे भी पढ़े KGF Chapter 2 Movie

इसे भी पढ़े sudoku kaise khelte hai

error: Content is protected !!